Sports

दोहा: पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सैंटोस ने शुक्रवार को कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने  स्विट्जरलैंड के खिलाफ प्री-क्वार्टर फाइनल मैच के लिए शुरुआती एकादश से टीम से बाहर किए जाने के बाद विश्व कप छोड़ने की धमकी नहीं दी थी। सैंटोस ने हालांकि स्वीकार किया कि उनका स्टार खिलाड़ी इस फैसले से ‘खुश नहीं' था। 

सैंटोस ने बताया कि रोनाल्डो को मैच से कुछ घंटे पहले  मंगलवार को लंच के बाद एक  निजी बैठक में इसकी जानकारी दे दी गयी थी। रोनाल्डो के स्थानापन्न गोंकालो रामोस ने 6-1 की जीत में तीन गोल किए। पुर्तगाल के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले रोनाल्डो को मैच के 74वें मिनट में मैदान पर उतरने का मौका मिला सैंटोस ने मोरक्को के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच से पहले कहा,‘‘क्रिस्टियानो स्पष्ट रूप से इसके बारे में बहुत खुश नहीं था। उसने मुझसे कहा कि क्या आपको वास्तव में लगता है कि यह एक अच्छा विचार है?'' 

सैंटोस ने कहा,‘‘उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि वह राष्ट्रीय टीम छोड़ना चाहते हैं।'' उन्होंने इससे  जुड़ी पुर्तगाल की मीडिया की रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा,‘‘यह वैसा समय है जब हमें इस बातचीत और विवादों को बंद कर देना चाहिए।'' कोच ने हालांकि यह नहीं बताया कि रोनाल्डो टीम मोरक्को के लिए शुरुआती एकादश में होंगे या नहीं।