Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में एक पारी और 141 रनों से जीत दर्ज की। भारत ने यह मैच बड़ी आसानी के साथ अपने नाम किया। हालांकि, इस बीच विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन पर कप्तान रोहित शर्मा का गुस्सा निकलता हुआ नजर आया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, हुआ ऐसा कि भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 5 विकेट के नुकसान पर 421 रनों पर घोषित की। तब क्रीज पर डेब्यू कर रहे ईशान किशन खड़े थे। उम्मीद थी कि ईशान जल्दी से रन बटोरने की कोशिश करेंगे, लेकिन वह सिंगल रन भी नहीं निकाल पा रहे थे। अंत में ईशान ने अपना खाता 20वीं गेंद का सामना करते हुए खोला। जैसे ईशान ने 20वीं गेंद पर सिंगल लिया तो रोहित उनकी पारी को देख गुस्सा हो गए, साथ ही पवेलियन लाैटने का इशारा कर दिया। 

इसलिए हुए गुस्सा

ईशान जब बल्लेबाजी करने गए तो रोहित ने उनसे कहा था कि पारी की घोषणा करने से पहले वह तेज खेलें क्योंकि सिर्फ 1 या 2 ओवर ही खेलेंगे। ऐसे में उनसे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उम्मीद की जा रही थी, क्योंकि वे फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 250 रन की पारी खेल चुके हैं। उनका स्ट्राइक रेट 69 का रहा है। वो वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक तक लगा चुके हैं।

मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 150 रन बनाए थे। मेजबान टीम दूसरी पारी में भी 130 रन पर सिमट गई। इस तरह से टीम इंडिया ने 2 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। दूसरा और अंतिम मुकाबला 20 जुलाई से पोर्ट ऑफ स्पेन में होगा।