Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों पर खूब रन बनाएं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने दोहरा शतक जमाया। लगातार गेंदबाजी से भारतीय गेंदबाज काफी थक गए। इसलिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजों को आराम देने के लिए रोहित शर्मा से गेंदबाजी कराई। लेकिन गेंदबाजी के दौरान रोहित ने सबका मनोरंजन भी किया। दरअसल रोहित शर्मा गेंदबाजी के लिए आए तो उन्होंने हरभजन सिंह के एक्शन में गेंदबाजी की।

PunjabKesari

टी ब्रेक से पहले विराट ने गेंदबाजी रोहित को दी। रोहित ने हरभजन सिंह के एक्शन में गेंदबाजी की। रोहित की हरभजन सिंह के एक्शन में गेंदबाजी करते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगों को रोहित का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। फैंस रोहित के गेंदबाजी एक्शन पर मजेदार मीम्स भी बना रहें हैं। 

बात करें तो पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज पूरा दिन भारतीय गेंदबाजों पर हावी रहे। भारत को दूसरे दिन की पहली सफलता भी लंच के बाद ही मिली। दूसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपने करियर का 5वां दोहरा शतक लगाया। रूट 218 रन बनाकर आउट हुए। इंग्लैंड ने दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 555 रन बना लिए हैं। 

.
.
.
.
.