Sports

खेल डैस्क : क्रिकेट जगत में अक्सर खिलाडिय़ों की पत्नियां और गर्लफ्रैंड्स ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए याद रहती हैं। इसी बीच भारतीय विकेटकीपर रिषभ पंत की बहन साक्षी बहन भी अपने अदाओं के कारण इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। पंत से 2 साल बड़ी साक्षी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। फैशन इनफ्लुएंसर के तौर पर चर्चित साक्षी के बारे में चलिए आपको कुछ बातें बताते हैं।

 

साक्षी का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ। वह खुशमिजाज, ट्रैवल पसंद, पार्टी और जिंदगी को पसंद करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों में उन्हें इन सभी का आनंद लेता देखा गया है। साक्षी पंत खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर साक्षी के नियमित पोस्ट पर फोलोअर्स उनकी खूब तारीफ करते हैं।

 

साक्षी को बीच लाइफ काफी पसंद है। हालांकि वो उत्तराखंड की निवासी हैं, लेकिन उन्हें समुद्र के किनारों पर समय व्यतीत करना काफी पसंद है। उनकी बीच की तस्वीरों पर फैंस ने हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट किए हैं। साक्षी अपनी फैमिली में मां और भाई के साथ कई फैमिली ट्रिप की फोटोज को साझा कर चुकी हैं, जिसमे दुबई और नैनीताल की ट्रिप की फोटोज फैंस को काफी पसंद आई हैं। यही नहीं बल्कि उन्हें ट्रेडिशनल इंडियन कपड़ो में भी काफी आकर्षक देखा गया है।

 

साक्षी पंत वर्तमान में पढ़ाई के लिए यूनाइटेड किंगडम में हैं। साक्षी ने दून कॉलेज ऑफ देहरादून से अपनी पढ़ाई की है। वो मैनेजमेंट की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं। साक्षी का पहले वजन ज्यादा था लेकिन उन्होंने लगातार जिम जाकर अपना 26 किलो वजन कम कर लिया। इस दौरान सोशल मीडिया पर उन्होंने वर्कआऊट की वीडियोज डालीं जिससे वह पॉपुलर हो गईं।
साक्षी का अंदाज सोशल मीडिया पर नेटीजन काफी पसंद करते हैं।

.
.
.
.
.