Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत जब बेंगलुरु के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 की तैयारियां कर रहे थे तब दर्शक दीर्घा में ऑटोग्राफ देते हुए उनके साथ एक मजेदार घटनाक्रम हुआ। दरअसल, रिषभ पंत जब दर्शकों को ऑटोग्राफ दे रहे थे तभी दर्शकों में खड़ी एक लड़की ने रिषभ पंत को लव यू बोल दिया। लड़की के प्रपोज से पंत भी शरमा गए। बाद में उसी लड़की ने जिसका नाम सावी पटेल बताया जा रहा है, ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। उक्त पोस्ट के साथ सावी ने कैप्शन दिया- कम से कम ऋषभ पंत को पता है कि मैं उससे प्यार करती हूं। हे भगवान देखो वह कैसे शरमा गया। देखें वीडियो-

 

पंत को मिल चुका है अल्टीमेटम

Sports
रिषभ पंत भले ही अपने फैंस में बराबर लोकप्रिय है लेकिन पिछले कुछ समय से टी-20 फॉर्मेट में उनकी फॉर्म पर सवाल उठ रहे हैं। वनडे क्रिकेट में भी 12 मैच खेलने के बावजूद उनके नाम एक भी अर्धशतक नहीं है। बीते दिनों मोहाली के मैदान पर जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पंत बल्लेबाजी के लिए आए थे, तो वह अपने गलत शॉट सिलेक्शन के लिए निंदा का शिकार हो गए। पंत के बार-बार होने से सिलेक्शन कमेटी के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद भी चिंतित दिखे थे।

rishabh pant

प्रसाद ने साफ तौर पर कहा था कि टी-20 की टीम मजबूत करने के लिए हम और विकेटकीपर बल्लेबाजों के नाम पर भी विचार कर सकते हैं। वहीं, कोच शास्त्री ने बीते दिनों ऐसा बयान दिया था जोकि पंत के लिए अल्टीमेटम का काम कर रहा है। शास्त्री ने पंत के गलत शॉट सिलेक्शन को लेकर नाराजगी जताई थी।  वहीं, कप्तान विराट कोहली भी उनकी फॉर्म पर चिंता जता चुके हैं।

.
.
.
.
.