Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 4 सितंबर सोमवार को अपनी फिटनेस पर एक बड़ा अपडेट दिया। बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षण ले रहे पंत को अच्छी तीव्रता के साथ प्रशिक्षण लेते देखा गया। प्रतिभाशाली बल्लेबाज ने बेंगलुरु में अपने पुनर्वास में है। 

पंत ने रिहैब की नई वीडियो शेयर की है जिसमें वह पूरी फोर्स के साथ कसरत करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनके घुटने पर नी कैप लगा दिखाई देता है। वीडियो को शेयर करते हुए पंत ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि कम से कम मुझे अंधेरी सुरंग में कुछ रोशनी नजर आने लगी है।' वीडियो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं और उनकी जल्द वापसी की कामना कर रहे हैं। 

पंत 30 दिसंबर 2022 को अपने गृहनगर उत्तराखंड जाते समय कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। पंत अकेले गाड़ी चला रहे थे, तभी गाड़ी चलाते समय उन्हें नींद आ गई जिससे उनकी मर्सिडीज हाईवे पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पलट गई और उसमें आग लग गई। पंत ने अफरा-तफरी के बीच समझ दिखाते हुए विंडस्क्रीन तोड़कर बाहर आए जिसके बाद उनका कुछ महीनों तक उपचार चला और अब वह एनसीए में हैं।