Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह का अब तक का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। खासकर उन्होंने इस सीजन में गुजरात टाइट्ंस के खिलाफ 21 गेंदों में खेली गई 48 रनों की पारी और इस मैच में आखिरी गेंद पर लगाए गए लगातार पांच छक्कों से टीम को जीत दिलाने के कारनामे के बाद सभी का ध्यान आकर्षित किया है। रिंकू इस सीजन 9 मैचों 54 की औसत से 270 रन बना चुके हैं और वह कोलकाता के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। वहीं रिंकू के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डेविड हसी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह जल्द ही भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं।

PunjabKesari

दिग्गज बल्लेबाज डेविड हसी ने रिंकू सिंह तारीफ करते हुए कहा, " रिंकू एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। वह डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। आईपीएल में कोलकाता के लिए खेलते हुए उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। कोलकाता के लिए खेलकर उनके खेल का स्तर ऊपर की ओर गया है। मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम में जल्द ही जगह बनाएंगे।"

कोलकाता का इस सीजन में अब तक रहा खराब प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में कोलकाता के बल्लेबाज रिंकू सिंह जहां जमकर सुर्खियां बटौर रहे हैं, लेकिन उनकी टीम का इस सीजन में बेहद खराब प्रदर्शन रहा है। कोलकाता ने अब तक इस सीजन में 9 मैच खेले हैं और सिर्फ तीन जीत के साथ प्वाइंट टेबल में 8वें स्थान पर है। केकेआर का इस सीजन में प्लेऑफ का राह अब काफी मुश्किल हो गया है।