Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रिंकू सिंह आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए स्टार खिलाड़ियों में से एक रहे। उनके बल्लेबाजी कौशल की वजह से आम जनता के साथ ही केकेआर के सह-मालिक और बॉलीवुड के किंग खान खाहरुख खान भी उनके फैन है। हाल ही में जब एक ट्विटर यूजर ने रिंकू को केकेआर का बच्चा कहा तो शाहरूख खान ने रिप्लाई करते हुए उन्हें बाप कहा और यह ट्वीट वायरल हो गया। 

अलीगढ़ के इस बल्लेबाज ने नितिश राणा की कप्तानी वाली केकेआर टीम के लिए आईपीएल 2023 में सभी 14 मैच खेलते हुए 59.25 की औसत से 474 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतक लगाते हुए कई मैचों में अकेले ही टीम का नेतृत्व करते हुए जीत भी दिलाई जिसमें गुजरात टाइटंस के खिलाफ यश दयाल को लगातार पांच छक्के लगाकर विजय भी शामिल है। 

PunjabKesari

आस्क एसआरके सेशन के दौरान एक ट्विटर यूजर ने किंग खान से एक शब्द में केकेआर के बच्चे रिंकू सिंह के बारे में कहने को कहा? इस पर शाहरुख ने रिप्लाई किया, 'रिंकू बाप है बच्चा नहीं। इस रिप्लाई के कुछ देर में ही शाहरूख का रिप्लाई वाला ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

रिंकू सिंह को शानदार आईपीएल सीजन के बाद भारतीय टीम में जगह मिलने की उम्मीद है। लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाने पर शाहरुख ने उन्हें बुलाया था और कहा था कि वह उसकी शादी में डांस करेंगे। इस शो के दौरान रिंकू सिंह ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि पांच छक्के लगाने के बाद सर (शाहरुख खान) ने मुझे बुलाया। उन्होंने मेरी शादी के बारे में बात की। शाहरुख ने कहा, 'लोग मुझे शादियों पर बुलाते हैं, लेकिन मैं जाता नहीं। मैं तेरी शादी में नाचने आऊंगा।'