Sports

नई दिल्लीः एक बार फिर क्रिकेट जगत सहम उठा। आॅस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ 7 अक्तबूर से 2 टेस्ट खेलने है, लेकिन इससे पहले दोनों टीमों के बीच लर रहे अभ्यास मैच के दूसरे दिन बड़ा हादसा हुआ। दरअसल,आॅस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ के सिर पर गेंद लग गई। जिस वजह से उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा। 

स्पिन गेंदबाज नाथन लायन के ओवर में बल्लेबाज आबिद अली ने तेज शॉट लगाया और गेंद सीधा रैनशॉ के हेलमेट पर जाकर लगी।  गेंद रैनशॉ के हेलमेट से लगकर हवा में उछल गई और विकेटकीपर टिम पेन ने कैच पकड़कर नाथन को उनका छठां विकेट दिलाया। इस दौरान रैनशॉ ने तुरंत अपना हेलमेट उतारा और मैदान पर बैठ गए।  
PunjabKesari

कप्तान टिम पेन और मेडिकल स्टाफ ने मिलकर रैनशॉ को खड़े होने में मदद की, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। इस हादसे के बाद मेडिकल स्टाफ की जांच के बाद फैसला लिया गया कि रैनशॉ अभ्यास मैच का हिस्सा नहीं बनेंगे. पाकिस्तान टीम भी रैनशॉ की जगह मार्नस लबशेयन के फील्डिंग करने आए थे। 

रेनशॉ को कोई गंभीर चोट तो नहीं लगी है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सपोर्ट स्टाफ की नजरें हैं। क्योंकि सिर पर गेंद लगने का असर काफी समय बाद भी होता है। हालांकि बताया जा रहा है कि रेनशॉ को कोई दिक्कत नहीं है, वो फिट हैं और पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट वो खेलते दिखेंगे। 

.
.
.
.
.