Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: गुरुवार को आईपीएल 2023 के खेले गए 9वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को  81 रनों से मात दी। केकेआर ने ईडन गार्डन स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 205 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में आरसीबी 17.4 ओवर में 123 रनों पर ही सिमट गई। केकेआर इससे पहले आईपीएल 2023 के अपने पहले मुकाबले पंजाब किंग्स से 7 रनों से हार गई थी, वहीं दूसरे मैच में केकेआर की जीत पर कप्तान नितिश राणा ने जमकर खुशी जताई और अपने टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

कप्तान ने कहा, "पिछले मैच में काफी सकारात्मक चीजें थीं। हम पिछले मैच में सात विकेट को चुके थे लेकिन फिर भी हम लड़े। आज हमने शानदार संघर्ष दिखाया। रहमनुल्लाह गुरबाज ने शीर्ष क्रम में शानदार पारी खेली और शार्दुल ठाकुर ने खेल का रंग ही बदल दिया। रिंकू सिंह को भी श्रेय दिया जाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने ठाकुर के साथ शानदार पारी खेली और अपनी पारी को अच्छी गति दी। उमेश यादव और टिम साउथी ने गेंद से अच्छी शुरुआत की। फिर, हमारे स्पिनरों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। नियमित रूप से विकेट लेना हमारे लिए शानदार रहा। सुयश शर्मा एक आत्मविश्वासी युवक है और उसे खुद पर विश्वास है। उसने अपने मौके का फायदा उठाया और उसे इस तरह से गेंदबाजी करते देखना शानदार था।"

PunjabKesari

मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रहमनुल्लाह गुरबाज (57 रन), शार्दुल ठाकुर (68 रन) और रिकू सिंह (46 रन) की शानदार बल्लेबाजी  के  बाद स्पिनरों (नौ विकेट) की बदौलत गुरूवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को 81 रन से हरा दिया। ठाकुर की रिंकु सिंह (46 रन) के साथ छठे विकेट के लिए 103 रन की साझेदारी से केकेआर ने सात विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। फिर केकेआर ने अपने स्पिनर वरूण चक्रवर्ती (15 रन देकर चार विकेट), सुनील नारायण (16 रन देकर दो विकेट) और सुयश शर्मा (30 रन देकर तीन विकेट) की फिरकी में फंसाकर आरसीबी को कोई साझेदारी नहीं बनाने दी, जिससे टीम 17.4 ओवर में 123 रन पर सिमट गयी।