Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने जीत के साथ आईपीएल 2020 का आगाज किया है। अब बेंगलुरु का दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होगा। लेकिन इससे पहले पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बेंगलुरु की कमियों के बारे में बात की और कहा, टीम के पास नवदीप सैनी ही अच्छे डेथ ओवर के गेंदबाज हैं। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, डेल स्टेन डेथ ओवर के गेंदबाज नहीं हैं और मॉरिस अभी भी चोटिल हैं। आपको उमेश यादव या सिराज के साथ जाना होगा, ऐसा होने वाला नहीं है। नवदीप सैनी आरसीबी के गेंदबाजी आक्रमण में एकमात्र अच्छे गेंदबाज हैं। 

उन्होंने आगे कहा, मैं चाहता हूं कि मुजीब उर रहमान किंग्स इलेवन पंजाब से खेलें। उन्हें शेल्डन कॉटरेल के लिए खेलना चाहिए क्योंकि मुजीब विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और आपको फिंच, कोहली, एबी डिविलियर्स और पडिक्कल जैसे बल्लेबाजों के खिलाफ ऐसे गेंदबाजों की जरूरत है। 

आरसीबी तीन बार फाइनल्स में पहुंची है। अंतिम बार आरसीबी साल 2016 में फाइनल में पहुंची थी लेकिन इसके बाद से वह काफी नीचे आ गई। पिछले साल टीम 14 मैचों में से केवल 5 ही जीत सकी थी। लेकिन इस बार कई खिलाड़ियों ने आरसीबी टीम के खिताब जीतने का दावा किया है। फिलहाल देखना ये होगा कि क्या आरसीबी भी इन पर खरी उतर पाती है या नहीं। 

.
.
.
.
.