Sports

अबुधाबी : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सहयोगी स्टाफ के प्रमुख माइक हेसन और साइमन कैटिच ने आईपीएल में एक और असफल अभियान के बाद आलोचना झेल रहे विराट कोहली को कप्तान बनाए रखने का समर्थन किया है। हैदराबाद से हार की बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाल गौतम गंभीर ने कोहली को आरसीबी की कप्तानी से हटाने की मांग की है। टीम के मुख्य कोच कैटिच और क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन हालांकि ऐसा नहीं सोचते। 

PunjabKesari

कैटिच ने कहा कि नेतृत्व की दृष्टि से हम उसकी (कोहली) मौजूदगी के कारण बहुत भाग्यशाली हैं, वह बहुत ही पेशेवर है और उसे खिलाड़ियों का सम्मान प्राप्त है। उन्होंने कहा कि कोहली टीम और युवा खिलाड़ियों खासकर देवदत्त पड्डीकल साथ काफी समय बिताते हैं। ऐसा नजरिया ज्यादा खिलाड़ियों में नहीं दिखता है। हमने प्रतियोगिता में भाग लिया और अंत तक सही तरीके से चुनौती पेश की। इसका ज्यादा श्रेय विराट को जाता है।

PunjabKesari

कोहली ने इस आईपीएल के 15 मैचों में 121.35 की स्ट्राइक रेट से 450 से अधिक रन बनाए। वह हालांकि बीच के ओवरों में संघर्ष करते दिखे। टीम के साथ पहली बार जुड़े हेसन से जब अगले साल की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे और फिर कोई निर्णय लेंगे। अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।
 
 

.
.
.
.
.