Sports

खेल डैस्क : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सिकंदर गांव में रविवार को एक फुटबॉल मैदान के पास प्लास्टिक की थैली में पुलिस ने कच्चे बम बरामद किए। इन बमों को डिफ्यूज करने के लिए केंद्रीय जांच विभाग (सीआईडी) की एक बम स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची। बमों की बरामदगी ऐसे समय में हुई है जब केंद्रीय जांच ब्यूरो उस हिंसा की जांच के लिए बोगतुई गांव में है जिसमें दो बच्चों सहित 8 लोगों की जलकर मौत हो गई थी।

बीरभूम हिंसा के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस राज्य भर से हथियार और गोला-बारूद बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही है। हथियार और गोला-बारूद जब्त करने के लिए चलाए गए अभियान में जगदल, बीजपुर और भाटपारा इलाकों से 8 जिंदा बम, तीन आग्नेयास्त्र बरामद किए गए हैं।

ताजा रिपोट्र्स के मुताबिक फिलहाल सीबीआई की टीम आगजनी की जगह पर मौजूद हैं। टीम ने जले हुए मलबे के नमूने एकत्र किए हैं। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को केंद्रीय जांच दल को यह मामला सौंपा है। केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (सीएफएसएल) ने भी रामपुरहाट शहर के हिंसा प्रभावित गांव में नमूने एकत्र किए थे।

सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा कि हम एक महिला और तीन अन्य लोगों से बात करेंगे, जो हिंसा में घायल हो गए थे और अब उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

.
.
.
.
.