Sports

जालन्धर : जयपुर के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला गया मैच  चेन्नई के ऑलराऊंडर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के लिए यादगार बन गया। अपना 161 मैच खेल रहे जडेजा ने विकेटों का शतक लगा दिया है। यानी वह 100 आईपीएल विकेट पूरे कर चुके हैं। विकेटों का शतक लगाने के बाद जडेजा बहुत खुश हुए। उन्होंने पहली पारी खत्म होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि मैं अपने सभी नंबरों (100 आईपीएल विकेट) से बहुत खुश हूं। जिस तरह से मैं गेंदबाजी कर रहा हूं उससे खुश हूं। चाहे वनडे हो या टेस्ट कुल मिलाकर मैं अपने खेल का आनंद ले रहा हूं। 

Ravindra jadeja complete 100 wicket in IPL career

जडेजा ने इस दौरान अपने दिल में छिपा राज खोलते हुए कहा कि मैंने राजस्थान से आईपीएल खेलना शुरू किया। इसलिए हमेशा से इस भीड़ के सामने खेलना चाहता था। जब मैं राजस्थान के लिए खेल रहा था तब हमें दर्शक का अद्भुत समर्थन मिलता था। हम एक टीम के रूप में आनंद ले रहे हैं। उम्मीद है, हम अपनी लय बरकरार रख पाएंगे। मैं विकेट की तलाश में था। मैं सिर्फ उन्हें प्रतिबंधित करने की कोशिश नहीं कर रहा था।

Ravindra jadeja complete 100 wicket in IPL career

जडेजा बोले- मुझे पता था कि गेंद घूम रही थी, मैं स्टंप्स पर गेंदबाजी कर रहा था और विकेट बाकी था। हमारी टीम में अलग-अलग किस्में हैं- ऑफ-स्पिनर, लेग-स्पिनर और लेफ्ट-आर्म। इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करने के लिए सभी का अनुभव काफी अच्छा है। हम गेंदबाजी इकाई के रूप में अच्छा कर रहे हैं।

.
.
.
.
.