Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 का फाइनल मैच अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक राशिद खान ने हाल ही में भारतीय प्रतिभाओं के बारे में खुलासा किया जो आने वाले वर्षों में राष्ट्रीय टीम के बड़े स्टार होंगे। गुजरात के लिए अब तक 15 मैचों में 18 विकेट लेने वाले राशिद ने अपने कौशल के लिए रवि बिश्नोई की सराहना की। 

राशिद खान ने कहा, बिश्नोई एक युवा प्रतिभा है। मैंने उनसे काफी बार बात की है। आने वाले सालों में वह भारत के लिए एक बड़े स्टार साबित होंगे। यदि वह अपने कौशल पर भरोसा करता है और उनका समर्थन करना जारी रखता है, तो वह निश्चित रूप से भारत का बड़ा गेंदबाज होगा। 

राशिद ने भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की भी सराहना की और उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में आरसीबी के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। अफगानिस्तान के स्टार ने कहा, निश्चित रूप से, जिस तरह से उसने आरसीबी और भारत के लिए प्रदर्शन किया, वह सर्वश्रेष्ठ स्पिनर है। उन्होंने भारत और आरसीबी के लिए कठिन ओवर फेंके, जो बहुत मुश्किल है। उन्होंने ज्यादातर मैच बैंगलोर में खेले हैं, जो एक छोटा मैदान है और उन्होंने अपने कौशल को शानदार ढंग से दिखाया। 

.
.
.
.
.