Sports

खेल डैस्क : मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें बिहार और आंध्र के खिलाफ शुरुआती मुकाबले के लिए 15 सदस्यीय टीम शामिल है। अजिंक्य रहाणे अपने अनुभवी नेतृत्व के साथ एक बार फिर टीम का नेतृत्व करेंगे। 2023 में टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में मुंबई ग्रुप बी में चौथे स्थान पर रही थी। हालांकि टीम नॉकआउट चरण में जगह बनाने से चूक गई। अब नए जोश के साथ और रहाणे फिर से मुंबई को आगे लेकर जाने की कोशिश करेंगे।

यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ की तिकड़ी इस बार टीम से गायब है, जिन्होंने पिछले सीजन में महत्वपूर्ण योगदान दिया था। उनकी अनुपस्थिति से उभरती प्रतिभाओं के लिए रणजी ट्रॉफी मंच पर अपनी पहचान बनाने और अपना कौशल दिखाने का अवसर खुल गया है।


आगामी सीज़न में मुंबई का अभियान 5 जनवरी को बिहार के खिलाफ शुरू होगा। इसके बाद 12 से 15 जनवरी तक आंध्र के खिलाफ मुकाबला होगा। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की वरिष्ठ चयन समिति ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।


रणजी ट्रॉफी 2024 के लिए मुंबई टीम
अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जय बिस्टा, भूपेन लालवानी, हार्दिक तमोरे, सरफराज खान, शिवम दुबे, सुवेद पारकर, प्रसाद पवार, शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, धवल कुलकर्णी, रॉयस्टन डायस, अथर्व अंकोलेकर।