Sports

सिंगापुर : भारत के रामकुमार रामनाथन सोमवार को यहां अमेरिका के टारो डेनियल के खिलाफ तीन सेट तक चले कड़े मुकाबले में हारने से सिंगापुर ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल से बाहर हो गए। विश्व में 200वीं रैंकिंग के रामकुमार ने पहले दौर का यह मुकाबला दो घंटे छह मिनट में 3-6, 7-6(3), 3-6 से गंवाया।

रामकुमार के पास अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ ब्रेक प्वाइंट लेने के दो मौके थे लेकिन वह इनका फायदा नहीं उठा पाए। यह रामकुमार की डेनियल के खिलाफ दो मैचों में दूसरी हार है। इससे पहले वह 2012 में आईटीएफ फ्यूचर्स प्रतियोगिता में भी अमेरिकी खिलाड़ी से हार गए थे।

रामकुमार ने युगल में पुरव राजा के साथ मिलकर जोड़ी बनाई है और उनका सामना कोरिया के एस केवोन और जापान के वाइ युचियामा से होगा। रोहन बोपन्ना, जीवन नेदुचेझियन और एन श्रीराम बालाजी भी इस तीन लाख डॉलर इनामी हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के युगल में भाग ले रहे हैं।

सभी की निगाहें हालांकि युकी भांबरी पर टिकी रहेंगी जो कि दो साल से भी अधिक समय के बाद प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी कर रहे हैं। वह पहले दौर में आस्ट्रेलिया के मैथ्यू इबडेन से भिड़ेंगे जो आस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल में सामंता स्टोसुर के साथ उप विजेता रहे थे।

.
.
.
.
.