Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राहुल चाहर ने कोलकाता के खिलाफ 4 विकेट अपने नाम किए जिस कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। मैच के बाद राहुल चाहर ने कहा कि जब कोलकाता ने अच्छी शुरुआत की तो दबाव था और किसी एक स्पिनर को इसे वापस लाना था। मैंने त्रिपाठी के विकेट का आनंद लिया। मुझे अपनी क्षमताओं पर भरोसा था क्योंकि मैं 2-3 साल से आईपीएल खेल रहा हूं। मैं गिल को अच्छी तरह से जानता हूं और मुझे यह भी पता है कि शुभमन लगातार गेंद को मैदान के बाहर नहीं मार सकते। मैं 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से घूम सकता हूं और यही मेरी ताकत है। 

मुझे नितिश के पिच पर बल्लेबाजी का अंदाज़ा था, इसलिए मैंने अपने स्पेल की आखिरी गेंद पर एक फ़्लिप गेंद फेंकी। मेरा आत्मविश्वास कभी-कभी कम हो जाता है, लेकिन रोहित मुझ पर विश्वास करते हैं और मुझे हौंसले को बढ़ाते हैं। मुंबई इंडियंस ऑफ सीजन के दौरान भी अपने खिलाड़ियों की देखभाल करता है और इसीलिए यह एक ऐसी विशेष फ्रेंचाइजी है।

राहुल चाहर ने कोलकाता के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को आउट कर जीत की नींव रखी। चाहर ने सबसे पहले शुभमन गिल को आउट किया और उसके बाद राहुल त्रिपाठी और कप्तान इयोन मोर्गन को आउट किया। चाहर ने अपना आखिरी शिकार अर्धशतक बनाकर खेल रहे नितिश राणा को बनाया। अपने 4 ओवर के स्पैल में चाहर ने 27 रन दिए और 4 विकेट झटके। 

.
.
.
.
.