Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के टेस्ट टीम के खिलाड़ी इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। जहां टीम को विंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। ऐसे में टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर रहकीम कॉर्नवाल का मानना है कि उनका खेल लंबे प्रारूप के अनुकूल है और उन्होंने भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए पहली बार वेस्टइंडीज टीम में जगह बनाने का श्रेय प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन को दिया। 

PunjabKesari
कॉर्नवाल ने क्रिकेट वेस्टइंडीज की वेबसाइट से कहा, 'मेरा मानना है कि टेस्ट प्रारूप मेरे खेल के अनुरूप है क्योंकि सफल होने के लिए लंबे समय तक खिलाड़ी के प्रदर्शन के निरंतरता होनी चाहिए और अपने करियर में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हुए मैंने अब तक इस चुनौती का लुत्फ उठाया है।' संभावना है कि 22 अगस्त से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले मैच में कॉर्नवाल को टेस्ट पदार्पण का मौका मिल सकता है। यह टेस्ट विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगा। 

PunjabKesari
26 वर्षीय स्पिनर ने आगे कहा, '(टीम में जगह बनाने का) अहसास शानदार है- मैं लंबे समय से इसे हासिल करने का प्रयास कर रहा था।' उन्होंने कहा, 'अगर मुझे पहले टेस्ट के लिए चुना जाता है तो अहसास और शानदार होगा। मैं सिर्फ मैदान पर उतरकर प्रदर्शन करना चाहता हूं और अपने मित्रों और परिवार को मायूस नहीं करना चाहता।'

 

.
.
.
.
.