Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने शनिवार को बेटी को जन्म दिया जिसकी फोटो रहाणे में अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो पर लोग भर-भर कर प्यार लुटा रहे हैं और रहाणे को पिता बनने पर मुबारकबाद दे रहे हैं। 

PunjabKesari

रहाणे ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए हैलो लिखा है। ट्विटर पर शेयर की गई इस फोटो को 3 घंटों में 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि 1.5 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए रहाणे को बेटी के जन्म पर बधाई दी है। 

PunjabKesari

सचिन और हरभजन ने भी दी बधाई 

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने राधिका और रहाणे  को बधाई देते हुए कहा, अपने पहले बच्चे के माता-पिता होने की खुशी अद्वितीय होती है। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने शहर में नए डैडी को बधाई। इसी के साथ ही उन्होंने आशा की कि मां (राधिका) और लिटल प्रिंसेस ठीक होगी। इसी के साथ ही उन्होंने लिखा, जीवन का मजेदार पार्ट अब शुरू होता है अज्जू। 

PunjabKesari

गौर हो कि रहाणे ने सितम्बर 2017 में बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के साथ लम्बे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। इसी साल जुलाई में रहाणे ने सोशल मीडिया के जरिए पत्नी राधिका के गर्भवती होने की खुशी भी फैंस के साथ साझा की थी जिसमें राधिका बेबी बंप के साथ दिखाई दी थी। रहाणे फिलहाल साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा है। 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Hello ❤️

को Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) द्वारा साझा की गई पोस्ट

.
.
.
.
.