IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान राॅयल्स को 6 विकेटों से हराया। पंजाब के ओपनर केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को छठी जीत दिलाई। केएल राहुल ने नाबाद रह कर 54 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली, जिस दौरान उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के भी जड़ दिए। राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे हार के बाद निराश दिखे और उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की।
PunjabKesari
रहाणे ने कहा, ''इस पिच पर 170-175 रन बहुत अच्छे हैं, लेकिन मैंने और पूरी टीम ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। आईपीएल में गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हमने कई महत्वपूर्ण विकेट गंवाए और सबसे बड़ी बात यह कि हमें कोई अच्छी साझेदारी नहीं मिली। हम हर समय बहाने नहीं बना सकते। हम सभी प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं। बावजूद इसके हम अभी भी खेल में हैं और पांच में से पांच मैच जीत सकते हैं।'' रहाणे 7 गेंदों पर 5 रन बनाकर अक्षर पटेल की गेंद पर गेल को कैच थमा बैठे थे।
PunjabKesari
इससे पहले टाॅस हारकर राजस्थान की शुरुआत खराब रही। उनका पहला विकेट पहले ही ओवर में गिर गया। इसके बाद टीम को अच्छी साझेदारी नहीं मिली और पंजाब के गेंदबाजों ने उन्हें 152 रनों पर रोक दिया। जवाब में उतरी पंजाब की टीम के ओपनर राहुल ने आखिर तक मैदान पर डट कर टीम को जीत दिलाई। राजस्थान से मिले 153 रनों के लक्ष्य को पंजाब ने 8 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया।
PunjabKesari

.
.
.
.
.