Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर सीरीज के दौरान खिलाड़ियों के चोटिल होने और प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का सिलसिला जारी है। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर विल पोकोवस्की फिटनेस टेस्ट पास ना कर पाने के कारण गाबा में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह माक्र्स हैरिस को टीम में जगह दी गई है। 

पोकोवस्की ने पिछले सप्ताह सिडनी टेस्ट के दौरान डेब्यू किया था और फिल्डिंग के दौरान उनके कंधे में इंजरी हो गई थी। वह गाबा टेस्ट के लिए कल प्रैक्टिस करने भी नहीं उतरे थे। अब ट्रेनिंग के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कंफर्म कर दिया है कि पोकोवस्की चौथे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह हैरिस को प्लेइंग इलेवन में रखा गया है। हैरिस डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग पर उतरेंगे जबकि बाकी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

पेन ने कहा, वह हमारी मैडिकल टीम के साथ इंजरी पर काम करेगा, जहां ये देखा जाएगा कि वह इस समय कहां खड़ा है। लेकिन स्पष्ट रूप से वह इस टेस्ट (चौथे) मैच में नहीं खेल पाएगा और मार्कस हैरिस उसकी जगह लेंगे। पेन से पहले लैंगर ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि विल के कंधे में पहले से सूजन थी। वह उस दिन के खेल के बाद स्कैन कराने ही वाला था। देखते हैं कि क्या होता है। वह नहीं खेल सका तो मार्कस हैरिस पारी की शुरूआत करेगा। 

ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन : 

डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मारनस लाबुस्चगने, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिच स्टार्क, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड। 

.
.
.
.
.