Sports

चेन्नई: गुजरात फार्चूनजाएंट्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र में शुक्रवार को यहां पटना पाइरेट्स को 29-26 से परास्त कर लगातार छह मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को तोड़ा। दिन के दूसरे मैच में यू मुंबा ने तमिल थलाइवास को 29-24 से पराजित किया। इस तरह से थलाइवास अपने घरेलू चरण में एक भी मैच नहीं जीत पाया। 

यू मुंबा इस जीत से अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया जबकि थलाइवास आठवें स्थान पर खिसक गया। जयपुर पिंकपैंथर्स नौ मैचों में सात जीत से 36 अंक लेकर शीर्ष पर है। उसके बाद बंगाल वारियर्स और दिल्ली दबंग का नंबर आता है। गुजरात और पटना के मैच में रोहिल गुलिया का सुपर 10 (10 रेड अंक) पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल (नौ अंक) के दमदार खेल पर भारी पड़ा। 

पटना की टीम ने शुरूआत में ही 10-3 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन गुजरात ने वापसी करते हुए मध्यांतर तक दोनों टीम के अंतर को चार (15-11) अंक कर दिया था। मध्यांतर के बाद फार्चूनजाएंट्स ने शानदार खेल जारी रखा और 31वें मिनट में स्कोर को 22-22 से बराबर कर दिया। इसके बाद टीम ने बढ़त लेना शुरू किया और अंतिम सीटी बजने से पहले स्कोर को 29-26 कर लिया। 

.
.
.
.
.