Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 9 विकेट से हार का सामना करन पड़ा। इस हार के साथ ही पंजाब का आईपीएल का खिताब जीतने का सपना टूट गया है। इस हार से पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा को काफी दुख हुआ है और उन्होंने पंजाब की हार पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है।

PunjabKesari

पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने टीम की हार पर ट्वीट किया। इस ट्वीट में प्रीति जिंटा ने अपने ज्ज़बातों को लोगों के सामने रखते हुए दो टूटे हुए दिलों की इमोजी शेयर की। उनके इस इमोजी से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें टीम के प्लेऑफ तक न पहुंचाने का कितना दुख हुआ है। प्रीति जिंटा पंजाब हर मैच में टीम को सपोर्ट करती हुई मैदान में दिखाई देती थी।

किंग्स इलेवन पंजाब की आईपीएल में शुरूआत ठीक नहीं रही और उसे पहले सात मैचों में से 6 में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इसके बाद केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब की टीम ने जोरदार वापसी करते हुए लगातार पांच मैचों में शानदार जीत दर्ज की। पंजाब के इस प्रदर्शन से एक बार फिर लगने लगा कि पंजाब की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी। लेकिन इस आखिरी दो मैच हारने के कारण पंजाब की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई। 

PunjabKesari
 

.
.
.
.
.