Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए टी10 लीग के 21वें मैच में कप्तान निकोलस पूरन ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए डेक्कन ग्लैडिएटर्स को 10 विकेट से जीत दर्ज करने में मदद की। इस दौरान पूरन ने शाकिब अल हसन को एक ओवर में 5 छक्के लगाते हुए मात्र 16 गेंदों पर 50 रन बना डाले जिसकी बदौलत टीम करीब 6 ओवर में ही लक्ष्य हासिल करने में कामयाब रही। 

बांग्ला टाइगर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और सधी हुई शुरूआत की। लेकिन मात्र 2.4 ओवर में 25 रन तक आते-आते टीम के तीन आउट हो गए जिसमें क्लार्क (23), लुईस (1), मुनरो (0) शामिल थे। इस दौरान इफ्तिखार अहमद ने टीम को संभाला, लेकिन दूसरे छोर से विकेट्स गिरने का सिलसिला जारी रहा और अंत में इफ्तिखार ने 21 गेंदों पर 3 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 54 रन की पारी खेलते हुए टीम को 108 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। ग्लैडिएटर्स की तरफ से मोहम्मद हसनैन और विएसे ने 2-2 विकेट्स अपने नाम किए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरे ग्लैडिएटर्स के ओपनरों टॉम कोहलर-कैडमोर और पूरन ने धमाकेदार पारियां खेलते हुए एक भी गेंदबाज को खुद पर हावी नहीं होने दिया और 6.1 ओवर में जीत दर्ज करते हुए पवेलियन वापस लौट आए। पूरन ने जहां 312.50 की स्ट्राइक रेट से 16 गेंदों पर एक चौके और 7 छक्कों की मदद से 50 रन बनाए, वहीं कोहलर-कैडमोर ने भी अर्धशतक लगाया। उन्होंने 21 गेंदों पर 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 50 रन बनाए। वहीं टीम को 9 रन एक्ट्रा के मिले। 

शाकिब को एक ओवर में ठोके पांच छक्के 

4.6 लॉन्ग-ऑफ की और छक्का
4.5 डीप स्क्वायर लेग की ओर छक्का
4.4 कोई रन नहीं 
4.3 अतिरिक्त कवर और लॉन्ग-ऑफ के बीच सिक्स
4.2 बैकवर्ड स्क्वायर लेग की ओर सिक्सर
4.1 डीप स्क्वायर लेग की ओर छक्का