Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए चुनी गई भारतीय टीम की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्हें लगता है कि यह सच में मजबूत टीम है और भारत और न्यूजीलैंड की टीम की तुलना में सभी पक्षों को कवर किया गया है।

पार्थिव ने कहा कि आप तेज गेंदबाजों की बात करें तो हमें जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी मिले हैं और अगर इनमें से कोई दो फिट नहीं होते हैं तो मोहम्मद सिराज और उमेश यादव का भी विकल्प उपलब्ध है। टीम में काफी गहराई है। अगर हम बल्लेबाजों के बारे में बात करें तो हमारे पास रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्या रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाजों का उचित दल है जो इंग्लैंड में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि इन सभी बल्लेबाजों ने रन बनाए हैं और टीम के पास लोकेश राहुल के रूप में एक अतिरिक्त बल्लेबाज भी है। अक्षर पटेल भी टीम मौजूद हैं, जो शायद इंग्लैंड के खिलाफ काफी मैचों में मैन ऑफ द मैच रहे। वह रवींद्र जडेजा की जगह पर टीम में आए थे और कभी भी टीम में जडेजा की कमी नहीं खलने दी और अब रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की भी वापसी होगी, इसलिए मुझे लगता है कि यह टीम सच में मजबूत है। 

.
.
.
.
.