Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत का आज 24 साल के हो गए हैं और अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस जन्मदिन के मौके पर ऋषभ पंत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए आए। टॉस के दौरान जब चेन्नई के कप्तान धोनी आए तो बर्थडे बॉय ऋषभ पंत का ध्यान उनके हाथ में बंधी घड़ी की ओर गया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Sports

अंक तालिका में टॉप पर बने रहने के लिए मैच खेलने के लिए आई दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच हुआ। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने इस मौके पर टॉस जीतकर धोनी की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान जब इयान बिश्प ने पंत से पूछा किया धोनी के खिलाफ मैच खेलकर कैसा महसूस कर रहे हैं? तो इस पर पंत ने कहा कि मैंने धोनी भाई से काफी कुछ सीखा है और अभी भी सीख रहा हूं पर इस समय वह मेरे प्रतिद्वंदी है और मैं उनसे मुकाबला करूंगा।

टॉस होने के बाद दोनों ही विकेटकीपर कप्तान एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। दोनों ही खिलाड़ियों की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में पंत धोनी के हाथ में बंधी घड़ी को देखते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि जैसे धोनी की घड़ी पर पंत का दिल आ गया हो। वहीं वीडियो पर फैंस ने भी अपनी मजेदार प्रतिक्रिया है।

फैंस धोनी और पंत की इस वीडियो को लेकर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं एक फैन ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि पंत धोनी से बर्थडे पर घड़ी मांग रहे हों। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा कि ऋषभ पंत जन्मदिन के मौके पर धोनी को कह रहे हैं कि घड़ी उन्हें गिफ्ट में दे।