Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपनी मौजूदा हालत के बारे में ट्वीट किया है। पंत ने अपने फैंस को यह खबर दी है कि उनकी सर्जरी सफल रही है और वह अब चोट से रिकवर कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) और बीसीसीआई सचिव जय शाह के साथ सरकारी अधिकारियों का धन्यावाद भी किया है।

ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को सुबह के समय कार एक्सीडेंट हो गया था। वह अकेले अपनी कार से दिल्ली से रूड़की का सफर कर  रहे थे और रास्ते में उनकी कार रुड़की के नारसन बॉर्डर के पास डिवाइडर से टकरा गई थी। एक्सीडेंट के बाद उनकी कार में आग लग गई थी, लेकिन गनीमत यह रही कि पंत सही समय पर कार से बाहर निकल गए। इस दुर्घटना के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स की टीम ने बताया था कि उनके माथे पर दो कट आए हैं और दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया है। इसके अलावा उनके पैर की उंगलियों और पीठ पर भी चोट आई थी।

देहरादून में शुरुआती इलाज के बाद उनको मुंबई के कोकिलबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था, जहां उनके घुटने की सफल सर्जरी की गई। पंत ने अब अपनी हालत के बारे में ट्वीट किया है।

पंत ने लिखा,"मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का सफर शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। अविश्वसनीय समर्थन के लिए बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों का धन्यवाद।"

 

गौरतलब है कि इस अहम खिलाड़ी के चोटिल हो जाने से भारतीय टीम की चिंताए बढ़ गई है। भारत को इस साल कई बड़े आईसीसी टूर्नामेंट्स खेलने है और ऐसा माना जा रहा है कि पंत को पूरी तरह से ठीक होने में लंबा समय लग सकता। पंत विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं। पंत ने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में अपने दम पर सीरीज जिताई थी। पंत ने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं।