Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ सस्ते दाम में महंगी घड़ियां दिलाने को लेकर 1.63 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जिस पर धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं वह हरियाणा का क्रिकेटर है जिसका नाम मृणांक सिंह। मृणांक एक अन्य धोखाधड़ी के मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। 

पंत के वकील एकलव्य द्विवेदी ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एक मीडिया हाउस को बताया कि मृनांक सिंह द्वारा जारी किया गया चेक बाउंस हो गया है। उन्होंने कहा कि मृणांक ने पंत को झूठे वादे करते हुए सस्ते दामों पर लग्जरी घड़ियां और अन्य सामान दिलाने की बात की। पंत ने मृणांक को एक बड़ी राशि ट्रांसफर की और साथ ही कुछ कीमती सामान भी दिए, ताकि वह उन सामानों को फिर से बेचकर पंत को भारी मुनाफा दिला सके। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और बाद में उसे कानूनी नोटिस दिया। 

द्विवेदी ने आगे कहा कि 1.63 करोड़ रुपए लौटाने को लेकर आपसी समझौते का चेक अपर्याप्त धनराशि के कारण बाउंस हो गया। चेक बाउंस का मामला फरवरी 2021 का है और अब यह रकम ब्याज मिलाकर 1.8 से 1.9 करोड़ रुपए हो चुकी है। गौर हो कि पंत हाल ही में आईपीएल का हिस्सा थे जहां उनकी टीम को आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस से हार के बाद प्लेऑफ से चूकना पड़ा। 

.
.
.
.
.