Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्‍लैंड और वेल्‍स में आयोजित होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍डकप 2019 के लिए पाकिस्‍तान ने 23 संभावित खिलाड़ि‍यों के नाम घोषित कर दिए हैं। इसकी जानकारी खुद पीसीबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। हैरानी वाली बात यह है कि इस टीम में वहाब रियाज और उमर अकमल को शामिल नहीं किया गया है। 

PunjabKesari
पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से जारी बयान में यह जानकारी देते हुए बताया कि सभी संभावितों को फिटनेस टेस्‍ट में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। जमाम-उल-हक के नेतृत्व वाली सिलेक्शन कमेटी ने कोच मिकी आर्थर से विचार विमर्श करने के बाद इन खिलाड़ियों का सिलेक्शन किया है। इन सभी खिलाड़ियों को 15 और 16 अप्रैल को लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी में फिटनेस टेस्ट देना होगा, इसके बाद 18 अप्रैल को फाइनल टीम का एलान होगा।  

पाकिस्तान की 23 सदस्यीय टीम

सरफराज अहमद, आबिद अली, आसिफ अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, फखर जमान, हरिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, जुनैद खान, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद अमीर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज , मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, शोएब मलिक, उस्मान शिनवारी, यासिर शाह

.
.
.
.
.