Sports

नई दिल्ली : ब्रिटिश मूल के रैसलर एड्रियन ‘लायनहार्ट’ मैक्कलम का 36 साल की उम्र में निधन हो गया। लायनहार्ट की मौत के बाद डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. की महिला रैसलर पेजे ने भी दुख व्यक्त किया है। पेजे ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर डाले मैसेज में लिखा है- मेरा दिल टूट गया है। रैस्ट इन पीस माई फ्रैंड। तुम हमेशा मेरे लिए वंडरफुल रहोगे। मैं हमेशा शुक्रमंद रहूंगा कि मैं तुम्हें जानती हूं। तुम्हें मेरी तरफ से प्यारी-सी जफ्फी। खास बात यह रही कि ब्रिटिश रैसलर ने मौत से एक दिन पहले एक ट्विट भी किया था जिसमें उन्होंने आफ्टर लाइफ  के बारे में बात की थी।

PAIGE give condolence message on Wrestler Lionheart tragic death
रैसलर ने अपने ट्विट में लिखा था- एक दिन तुम अपना आखिरी खाना खाओगे। आप अपने आखिरी फूल की सुगंध लोगे। आप अपने दोस्त को एक आखिरी बार गले लगाओगे। तुम नहीं जानते कि यह तुम्हारा आखिरी समय होगा। इसलिए आप वह सब प्यार और पैशन से करो, जो करना चाहते हो।

PAIGE give condolence message on Wrestler Lionheart tragic death

इन्सेन चैम्पियनशिप रैसङ्क्षलग (आई. सी. डब्ल्यू.) ने अपने फेसबुक पेज पर लायनहार्ट के निधन की खबर पोस्ट की है। इसमें लिखा है कि वह पिछले 10 सालों से टॉप रैसलरों में नंबर एक पर थे।

रैसलर सेड्रिक अलेक्जेंडर ने एक ट्विट में लिखा- मैं उसे (लायनहार्ट को) बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता था, लेकिन वह उन पहले लोगों में से एक था जिसने मुझे मेरे पहले यू.के. दौरे के दौरान खुले हाथों से स्वागत किया था।
 

.
.
.
.
.