Sports

 

 

 

लंदन : भारत के लीजेंड युगल खिलाड़ी लिएंडर पेस का वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लेम विंबलडन के पुरूष युगल के पहले ही दौर में सफर समाप्त हो गया। पेस के अलावा पूरव राजा और जीवन नेदुनचेझियन की जोड़ी को भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा जबकि दिविज शरण अपने एक जोड़ीदार के साथ दूसरे दौर में पहुंचने में कामयाब रहे।

पेस और उनके जोड़ीदार फ्रांस के बेनोएट पेयरे को बुधवार को पांच सेटों के मैराथन संघर्ष में कजाखिस्तान के एलेक्जेंडर बुबलिक और मिखाइल कुकुशकिन ने तीन घंटे 23 मिनट में 4-6, 6-7, 6-3, 7-6, 9-7 से हराया। पेस और पेयरे ने पहले दो सेट जीत लिये थे लेकिन अगले तीन सेट गंवाकर मुकाबले से बाहर हो गए। पूरव राजा और जीवन नेदुनचेझियन को आस्ट्रेलिया की जोड़ी लेटन हेविट और जाडर्न थाम्पसन ने एक घंटे 42 मिनट में 6-2, 6-3, 6-2 से हराया।

दिविज शरण और उनके ब्राजीली जोड़ीदार मार्सेलो डेमोलिनर ने 13वीं सीड जर्मन जोड़ी केविन क्राविच और आंद्रियस मीस को एक घंटे 56 मिनट में 7-5, 6-4, 7-5 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली। भारत के एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन को पहले राउंड में कनाडा के मिलोस राओनिक से हार का सामना करना पड़ा। 

.
.
.
.
.