Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के हेडकोच अनिल कुंबले आज अपना 49वां जन्मदिन माना रहे हैं। कुंबले का जन्म 17 अक्टूबर 1970 बंगलुरु में हुआ था। अपने क्रिकेटिंग करियर में अनिल कुंबले ने ऐसे कई रिकॉर्ड बनाए हैं, जिसकी बराबरी कर पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होगा। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर से लेकर वीरेंद्र सहवाग ने कुंबले को उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर खास अंदाज में दी बधाई।

क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, भारत के महान मैच विजेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं@ anilkumble1074! मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और आप सबसे अच्छे नेता हैं जो मैंने खेला है! क्रिकेटरों की प्रेरक पीढ़ियों के लिए धन्यवाद।

भारती टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कुंबले को अलग ही अंदाज में 'विश' किया है। सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा,  भारत के सबसे महान मैच विजेताओं में से एक और एक शानदार रोल मॉडल। आपको अपनी दूसरी शताब्दी से वंचित करने के लिए क्षमा करें@ anilkumble1074 भाई। लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि आप वास्तविक जीवन में शतक बनाए। केवल ५१ और जाना है .. चलो .. अनिल भाई पर आपका स्वागत है! जन्मदिन की शुभकामनाएं।

वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं और आगे एक शानदार साल @ anilkumble1074 भगवान आपको आज और हमेशा आशीर्वाद के साथ स्नान करें और मुझे यकीन है कि यह विशेष दिन आपको अंतहीन आनंद और अनमोल उपहार के टन लाएगा bless..... 

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखामहानतम स्पिनर ने कभी खेल खेला .. भारत के लिए सबसे बड़ा मैच विजेता .. जन्मदिन मुबारक हो @ anilkumble1074 मेरे गेंदबाजी साथी और गुरु played।

 

.
.
.
.
.