Sports

खेल डैस्क : शोएब अख्तर (Shoaib AKhtar) जब तक खेले अपने जोश, अलग हेयरस्टाइल और बेहतरीन बॉलिंग एक्शन के लिए याद रहे। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक रहे। इसी बीच ओमान के तेज गेंदबाज मुहम्मद इमरान (muhammad imran) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह अख्तार के एक्शन से गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।


दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपना हेयरस्टाइल भी अख्तर की तरह रखा है। टि्वटर पर अपलोड वीडियो पर लिखा गया- ओमान के स्पीडस्टर मोहम्मद (मुहम्मद) इमरान अपने शुरुआती दिनों में बिल्कुल शोएब अख्तर की तरह दिखते हैं। यहां तक ​​कि गेंदबाजी एक्शन भी काफी हद तक एक जैसा दिखता है। उनके लिए शुभकामनाएं।

 

इमरान अब तक 26 घरेलू मैच खेल चुके हैं जिनमें उनके नाम पर 29 विकेट हैं। वहीं, अख्तर की बात करें तो उन्होंने अपने देश के लिए 46 टेस्ट मैच, 163 वनडे और 15 टी20 मैच खेलकर कुल 444 विकेट लिए हैं। पाकिस्तान की टी20 विश्व कप 2009 की टीम में उनका प्रमुख योगदान रहा था। 

 


बता दें कि अख्तर अभी 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर नजरें गढ़ाए हुए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि यह कमज़ोर दिल वालों के लिए नहीं है। यदि आप साहसी हैं, तो यह आपका मंच है। यदि आप कायर हैं या आप असुरक्षित हैं, तो यह मैच आपके लिए नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि जो बात हमारे पक्ष में जाएगी वह यह है कि भारतीय मीडिया भारतीय टीम पर भारी दबाव डालेगा। उनके लिए, भारतीय टीम हार नहीं सकती, और अगर वे हार जाते हैं, तो भगवान उनकी मदद करें। इससे भारत पर भारी दबाव बनता है। सच कहूं तो सारा दबाव भारत पर है और हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है।