Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने खेल के कारण टीम और लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुके हैं। आज उनके पास आलीशान घर है, दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक लेम्बोर्गिनी में घुमते है और अपनी इच्छाएं पूरी करते हैं। लेकिन शुरु में ऐसा नहीं था और एक समय था जब वह क्रिकेट खेलने के लिए ट्रक में खड़े होकर लम्बी दूरी तय कर खेलने जाते थे। 

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 

PunjabKesari, hardik pandya photo, hardik pandya images, hardik pandya pic, हार्दिक पांड्या

पांड्या ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ट्रक में खड़ हैं और खेलने के लिए जा रहे होते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए पांड्या ने लिखा, 'वो दिन जब मैं ट्रक में इस तरह लोकल मैच खेलने जाया करता था। उन दिनों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। अब तक सफर शानदार रहा है और हां मैं इस खेल से बहुत प्यार करता हूं।' पांड्या की इस फोटो को 8.50 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं। 

हार्दिक पांड्या के संघर्ष की कहानी 

PunjabKesari, hardik pandya photo, hardik pandya images, hardik pandya pic, हार्दिक पांड्या

गौर हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब हार्दिक ने अपने और भाई क्रुनाल पांड्या (Krunal Pandya) के क्रिकेट के सफर के बारे में बार की हो। इससे पहले भी एक बार उन्होंने बताया था कि कैसे दोनों को क्रिकेटर बनाने के लिए उनके पिता ने बेहद संघर्ष किया हैं। करियर के शुरुआती दिनों में उनके पास पैसे की बेहद कमी थी और कई बार पेट भर के खाना भी नहीं मिलता था।