Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नितीश राणा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए शुक्रवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 36 गेंदों पर 6 चौके और 2 छक्के लगाकर 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। राणा की पारी काम नहीं आई और टीम को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन राणा ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान सनराइजर्स के डगआउट में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के निशान जरूर छोड़े। उन्होंने उमरान मलिक की गेंद पर एक बड़ा छक्का लगाया जिससे सनराइजर्स के डगआउट में रखा रेफ्रिजरेटर का गिलास टूट गया। यह पहली बार नहीं है जब राणा ने डगआउट में कुछ तोड़ा हो। पिछले सीजन में भी उन्होंने कैमरे का लेंस तोड़ा था।  

यह घटना 13वें ओवर की पहली गेंद पर हुई, जब उमरान मलिक नीतीश राणा को गेंद डालने के लिए आए। सनराइजर्स के के तेज गेंदबाज ने यॉर्कर का प्रयास करते हुए अपनी लंबाई चूकने की कीमत चुकाई और राणा ने गेंद को फ्लैट-सिक्स के लिए खेला जो सीधे सनराइजर्स के डगआउट की ओर गया और गेंद वहां रखे एक रेफ्रिजरेटर पर लगी। गेंद रेफ्रिजरेटर से लगते ही उसका कांच चकनाचूर हो गया। प्रशंसकों ने राणा के कांच तोड़ने वाले छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो वायरल हो रहा है। 

मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राणा की अर्धशतकीय और आंद्रे रसेल की नाबाद 49 रन की पारी की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स ने राहुल त्रिपाठी (71) और एडेन मार्कराम (68) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 17.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। सनराइजर्स ने लगातार तीसरा मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है। 

.
.
.
.
.