Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : नीदरलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। स्कॉट एडवर्ड्स टीम का नेतृत्व करेंगे जबकि यूके में स्थित 7 खिलाड़ी मौजूदा द हंड्रेड एंड वन डे कप के साथ प्रतिबद्धताओं के कारण सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। 

लीसेस्टरशायर के कप्तान कॉलिन एकरमैन और तेज गेंदबाज फ्रेड क्लासेन मैनचेस्टर ओरिजिनल के लिए खेल रहे हैं, बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रूलोफ वैन डेर मेर्वे नार्थन सुपरचार्जर्स के साथ हैं, जबकि तेज गेंदबाज टिम वैन डेर गुगटेन बर्मिंघम फीनिक्स टीम के साथ हैं। इसके अलावा शेन स्नाटर, ब्रैंडन ग्लोवर और पॉल वैन मीकेरेन एक दिवसीय कप में अपनी-अपनी काउंटियों के साथ जुड़े हुए हैं। 

अनुभवी ऑलराउंडर वेस्ली बर्रेसी को टीम में रखा गया है जबकि अर्णव जैन ने वीओसी रॉटरडैम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन के दम पर टीम में जगह बनाई है। मैक्स ओ' डॉड ने एकदिवसीय प्रारूप में शीर्ष क्रम में शानदार प्रदर्शन किया है और वह आगामी श्रृंखला में डच पक्ष की सफलता के लिए महत्वपूर्ण होंगे। 

तीन एकदिवसीय मैच वीओसी के घरेलू मैदान हेजलारवेग में खेले जाने वाले हैं जिसका पहला मैच 16 अगस्त से शुरू होगा। यह श्रृंखला भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2004 के वीडियोकॉन कप त्रिपक्षीय श्रृंखला के बाद से पाकिस्तान की पहली नीदरलैंड यात्रा होगी। इस बीच मेन इन ग्रीन ने श्रृंखला के लिए एक पूरी ताकत वाली टीम का चयन किया है जिसमें बाबर आजम टीम की अगुवाई कर रहे हैं। 

नीदरलैंड्स की टीम : 

स्कॉट एडवर्ड्स (सी), मैक्स ओ'डॉड, विक्रम सिंह, मूसा नदीम अहमद, टॉम कूपर, बास डी लीड, वेस्ले बर्रेसी, तेजा निदामनुरु, लोगान वैन बीक, टिम प्रिंगल, आर्यन दत्त, रयान क्लेन, विवियन किंगमा, शारिज अहमद, अर्नव जैनी

पाकिस्तान की टीम : 

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, हारिस रउफ, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सलमान अली आगा, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, जाहिद महमूद 

.
.
.
.
.