Sports

नई दिल्ली : पी.एस.जी. सुपरस्टार नेमार की मॉडल नतालिया बारुलिच  के साथ रिलेशन की खबरें बाहर आ रही हैं। 28 साल की ब्राजीलियन मॉडल नतालिया कुछ साल पहले कोलिम्बिया के सिंगर मालुमा के साथ रिलेशन में थी। मॉडल ने सोशल मीडिया पर नेमार के साथ फोटो डालकर जो कैप्शन डाली है वह सीधा ईशारा कर रही है कि उन दोनों में दोस्ती से बढ़कर भी कोई रिश्ता पनप चुका है। मतलब दोनों में इलू-इलू चल रहा है।


नतालिया ने लिखा है- सब जानते हैं तुम कितनी विलक्षण प्रतिभा के धनी हो लेकिन यह तभी है जब वह जान लेंगे कि तुम अंदर से भी उतने ही सुंदर हो। आपके लिए बहुत सारी इज्जत और गर्व। बेबी। नतालिया ने इसके साथ हर्ट और किस की इमोजी भी शेयर की है। वह बीते दिनों नेमार की बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थी।


फुटबॉलर ने उक्त पार्टी की थीम सफेद कपड़े रखी थी ऐसे में ब्राजीलियन मॉडल सुंदर सफेद गाऊन में नजर आई थी। साथ ही उन्होंने लिखा था- नेमार ने कहा था- ड्रैस सफेद कैजुअल हो। वहीं, नेमार ने भी इस पर तीन फ्लेम इमोजी देकर ब्यूटीफुल लिखा था।

बता दें कि नेमार बीते दिनों डसेलडोर्फ में एक रेड कार्पेट इवैंट में मॉडल इजाबेल गोलार्ट और एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो के साथ भी दिखे थे। नेमार का बीते साल ही गर्लफ्रैंड ब्रूना मार्केजिन के साथ अलगाव हुआ था।