Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग में परफार्म कर रहे तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने राष्ट्रीय टीम में वापसी से पहले के संघर्ष को याद किया है। नसीम को वनडे विश्व कप से पहले चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें वापसी में कुछ महीने लग गए। अब वह सीधा पीएसएल में परफार्म कर रहे हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में नसीम ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों में असुरक्षा की भावना पर भी अपनी बात रखी।

 

नसीम शाह ने कहा कि पाकिस्तान में चीजें अलग हैं। जब कोई खिलाड़ी जो मुख्य समूह का हिस्सा नहीं है और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करता है, वह टीम में जगह बनाने को चिंता करता है। वहीं, बड़े-बड़े नाम इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि उन्हें दूसरा गेम खेलने को मिलेगा या नहीं। तेज गेंदबाजों में डर है और इसीलिए वे आराम नहीं करते। पाकिस्तान में आराम का मतलब शांति से आराम करना (रैस्ट इन पीस) है।

 

Naseem Shah, Pakistan cricket Team, Rest in peace, cricket news, Sports, नसीम शाह, पाकिस्तान क्रिकेट टीम, आत्मा को शांति मिले, क्रिकेट समाचार, खेल

 


बता दें कि पाकिस्तान नसीम शाह के बिना एशिया कप और विश्व कप में असफल होकर संघर्ष कर रहा है। इस दौरान पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज और न्यूज़ीलैंड में टी20 सीरीज भी गंवा ली। अब सामने टी20 विश्व कप है ऐसे में टीम में वापसी के लिए नसीम पूरा जोर लगा रहे हैं। हालांकि यह उनके लिए इतना आसान भी नहीं है क्योंकि टीम में पहले से हैरिस राऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर जैसे प्लेयर उनकी जगह लेने को बेताब हैं।


बता दें कि बीते साल हुए वनडे विश्व कप के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नसीम शाह से ज्यादा उम्मीदें लगाए हुए था। लेकिन विश्व कप से पहले ही नसीम शाह के कंधे में चोट लग गई थी। वह टूर्नामेंट में खेल नहीं पाए।