Sports

नई दिल्ली : जापान की टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका सोशल मीडिया पर डाली अपनी स्विमसूट फोटो पर आते भद्दे कमेंट से परेशान हो गई हैं। ओसाका ने सोशल मीडिया का ही सहारा लेकर कहा है कि मैं सिर्फ स्विमिंग सूट में थी। इसे गलत नजरों से देखा जा रहा है। नाओमी ने ट्विट किया-

मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि यह मुझे परेशान कर रहा है। कितने लोग मेरी ‘निर्दोष छवि’ को बनाए रखने के लिए टिप्पणी कर रहे हैं। कोई ऐसा व्यक्ति बनने की कोशिश नहीं करेगा। आप मुझे नहीं जानते, मैं 22 साल की हूं, मैं पूल में स्विमिंग सूट पहनती हूं। आपको ऐसा क्यों लगता है कि आप इस पर टिप्पणी कर सकते हैं कि मैं क्या पहन सकती हूं?


नाओमी ने बीते दिनों भी स्विमवियर में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी। तब भी उनके प्रशंसक बेहद निराश हुए थे। फैंस ने लिखा था- आप खूबसूरत हैं। ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है। मई में अमेरिकी महान सेरेना विलियम्स को पछाड़कर दुनिया की सबसे अधिक वेतन पाने वाली महिला एथलीट बनी ओसाका अब फिर से नई फोटो को लेकर विवाद में फंस गई हैं।


बता दें कि फोब्र्स पत्रिका के अनुसार- ओसाका ने पिछले 12 महीनों में पुरस्कार राशि और समर्थन से $37.4 मिलियन कमाए यह सेरेना विलियम्स की तुलना में 1.4 मिलियन अधिक था। उन्होंने एक ही वर्ष में एक महिला एथलीट के लिए की गई कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा। मारिया शारापोवा ने इससे पहले 2015 में 29.7 मिलियन डॉलर के साथ रिकॉर्ड बनाया था। दो बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ओसाका 2020 फोब्र्स की दुनिया के 100 शीर्ष भुगतान वाले एथलीटों की सूची में 29 वें स्थान पर हैं जबकि विलियम्स 33 वें स्थान पर हैं।

.
.
.
.
.