Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और चेन्नई सुपर किंग के मालिक एन श्रीनिवासन एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे है। जहां उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक चौंकान वाला बयान दिया है। श्रीनिवासन ने कहा है कि धोनी ने एक बार कहा था कि अगर ये खिलाड़ी टीम में आएगा। तो इससे टीम का माहौल खराब हो सकता है। बता दें, माही सीएसके के सफल कप्तान हैं और उन्होंने टीम को 3 बार आईपीएल का चैपिंयन भी बनाया है।

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान धोनी ने कहा, 'धोनी ने उनसे कहा कि आप अमेरिका में देखिए वहां फ्रैंचाइजी आधारित गेम लंबे समय तक चलते हैं। भारत में अभी इसकी शुरुआत हुई है, लेकिन इंडियन सीमेंट्स में हमें जूनियर लेवल पर टीम के साथ काम करने का अनुभव है।' श्रीनिवासन ने कहा, 'पूर्व भारतीय कप्तान की सफलता के बारे में जो कुछ भी कहा जाता है, वह आंकड़ों पर आधारित होता है।' बता दें सीएसके के मालिक ने खिलाड़ियों का नाम नहीं बताया है। 

PunjabKesari
श्रीनिवासन ने आगे कहा, 'उदाहरण के लिए आप देखिए, टी-20 टीम में गेंदबाजी कोच होते हैं, जिनके खिलाफ भी उन्हें गेंदबाजी करने होती है, वे उन सब बल्लेबाजों के वीडियो देखते हैं, वे देखते हैं कि सामने वाले कि क्या ताकत और कमजोरी है। लेकिन धोनी इसमें शामिल नहीं होते। वह शुद्ध रूप से सहज प्रतिभा पर विश्वास करते हैं।'  गौर हो कि धोनी ने भारत के लिए आखिरी मैच विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था जिसमें धोनी रन आउट हुए थे और टीम का विश्व कप जीतने का सपना भी टूट गया था। 

.
.
.
.
.