Sports

मुंबई : मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने शनिवार को कहा कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग से विश्राम देने के लिए नहीं कहा है लेकिन अगर वह ऐसा करते हैं तो उस पर विचार किया जाएगा। 

रोहित पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हाल में सुझाव दिया था कि भारतीय कप्तान रोहित को आईपीएल से कुछ समय के लिए विश्राम लेना चाहिए ताकि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन के ओवल में सात से 11 जून के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए खुद को तरोताजा रख सकें। 

PunjabKesari

बाउचर ने मुंबई और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा,‘‘ नहीं मुझे नहीं लगता कि उन्हें विश्राम लेना चाहिए। इस पर फैसला करना मेरा काम नहीं है। निश्चित तौर पर हम चाहते हैं कि रोहित खेलता रहे क्योंकि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी और कप्तान है।'' उन्होंने कहा,‘‘ अगर यह रोहित के लिए अच्छा है और वह मेरे पास आकर कहता है कि उन्हें विश्राम चाहिए तो तब हम उस पर गौर करेंगे। उन्होंने अभी ऐसा नहीं किया है इसलिए अभी अगर वह खेलने के लिए उपलब्ध है तो वह खेलेगा।''