Sports

नई दिल्ली : टी टेन ग्लोबल स्पोर्ट्स के संस्थापक और चेयरमैन शाजी उल मुल्क का मानना ​​है कि भारत के आइकन एमएस धोनी को टी10 फॉर्मेट में खेलते हुए देखना संभव है। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कैश-रिच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एमएस धोनी की भागीदारी पर अनिश्चितता बनी हुई है। धोनी की उम्र, घुटने की चोट और ग्रुप स्टेज में सीएसके के बाहर होने के बाद उनके रिटायरमेंट की संभावित योजनाओं के बारे में चुप्पी के कारण उनकी भागीदारी पर चिंता बनी हुई है। 

धोनी के अभी भी शीर्ष टी20 लीग में प्रतिस्पर्धा करने की इच्छा के बारे में कोई अफवाह नहीं है। शीर्ष पूर्व और वर्तमान सितारों ने टी10 फॉर्मेट में अपनी क्लास दिखाई है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्टार डेविड वार्नर भी शामिल हैं। रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना, इरफान पठान और कई अन्य जैसे पूर्व भारतीय सितारों के साथ विभिन्न टी10 लीग में भाग लेने से धोनी को इस फॉर्मेट में खेलते हुए देखना संभव है। 

शाजी ने कहा, 'बिल्कुल, मुझे लगता है कि शीर्ष स्तर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के अलावा, मौजूदा भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग के बाहर खेलने की अनुमति नहीं है। हाल ही में रिटायर हुए खिलाड़ी, भारत के लगभग सभी बड़े नाम, टी10 खेलने आए हैं। इसलिए हां, हम उम्मीद कर सकते हैं कि एमएस धोनी जब मन बना लेंगे, तो टी10 खेलेंगे।'