Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली भिड़ंत फैंस को अति उत्साहित कर रही है। भारत-पाक के बीच यह मैच रविवार यानी आज खेला जाना है। हालांकि, मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई मौसम विभाग की भविष्यवाणी फैंस को चिंतित कर रही है, जिसमें बताया गया कि मैच के दिन बारिश हो सकती है। इसी भविष्यवाणी पर मैच से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मोमिन साकिब जो अपनी कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं, उनकी बारिश के मंडराते खतरे पर एक मजाकिया प्रतिक्रिया आई है।

मोमिन साकिब  ने इस मुकाबले से पहले बातचीत करते हुए कहा, "पाकिस्तान और भारत के फैंस काफी परेशान हैं कि  कहीं बारिश इस मैच को रद्द न करवा दे। मैने उनसे कहा था कि पाकिस्तान और भारत के लोग बाल्टी और वाइपर ले आए। बारिश हुई तो हम पानी खुद निकाल देंगे। मुझे पूरी उम्मीद है कि कोई बारिश नहीं होगी और अगर बारिश हुई भी तो हम उसे कैच कर लेंगे। भारत और पाकिस्तान का मैच हो कर रहेगा और यह एक शानदार मैच होगा।"

गौर हो कि मोमिन साकिब अपनी 'मारो मुझे मारो' वाली वीडियो से फेमस हुए थे। उन्होंने ये वीडियो पाकिस्तान के भारत खिलाफ मैच हारने के बाद बनाई थी। उसके बाद उनकी और भी कई वीडियोज वायरल हो चुकी हैं।

जहां तक अब ​​मौसम का सवाल है तो मैच से पहले थोड़ी राहत की खबर आई है। बादल गायब हो गए हैं और बारिश की संभावना भी कम हो गई है। सभी क्रिकेट फैंस को उम्मीद रहेगी मौसम साफ रहे और यह मैच हो कर रहे।