Sports

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप फाइनल में हार के बाद भारतीय क्रिकेटर एक के बाद एक इंस्टाग्राम पर गुप्त संदेश पोस्ट कर रहे हैं। मोहम्मद सिराज इस प्रवृत्ति में शामिल होने वाले नए क्रिकेटर हैं। वीरवार को भारतीय तेज गेंदबाज ने सूर्यकुमार यादव के नक्शेकदम पर चलते हुए 5 टूटे हुए दिल वाले इमोजी की एक स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सूर्यकुमार से पहले जसप्रीत बुमराह ने एक पोस्ट के साथ इस प्रवृत्ति की शुरुआत की थी, जिसमें कहा गया था- कभी-कभी चुप्पी सबसे अच्छा जवाब होता है।


'एक्स' पर प्रशंसक सिराज की पोस्ट के स्क्रीनशॉट डाल रहे हैं और इसका अर्थ समझने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ प्रशंसकों ने इसे आरसीबी की नीलामी पर प्रतिक्रिया होने का अनुमान लगाया है, जबकि कुछ अन्य ने सुझाव दिया कि यह रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के साथ जुड़ा हो सकता है। वर्तमान में 29 वर्षीय क्रिकेटर भारतीय टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं। उन्होंने तीन टी20 मैचों की सीरीज में हिस्सा  लिया था। वह वनडे सीरीज से दूर हैं ताकि टेस्ट के लिए तैयारी कर सकें।

 

टीम इंडिया को पहले से बड़ा झटका लग चुका है क्योंकि मोहम्मद शमी टखने की चोट के कारण साउथ अफ्रीका टेस्ट से बाहर हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका की उछालभरी पिचों पर आक्रमण की अगुवाई करने के लिए शमी के अनुभव और स्विंग गेंदबाजी कौशल पर भरोसा किया जा सकता है। शमी के बाहर होने के बाद गेंदबाज़ी विभाग में बुमराह और सिराज पर नजरें रहेंगी।