Sports

खेल डैस्क : विराट कोहली एक बार फिर से इंग्लिश स्पिनर मोईन अली का शिकार हो गए। पुणे के एमसीए स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज ओपनिंग क्रम पर उतरे थे। उन्होंने डुप्लेसिस के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरूआत दी लेकिन जैसे ही चेन्नई ने स्पिनर मोईन अली को मैदान पर उतारा, विराट अपनी लय खो बैठे। मोईन अली की तेजी से अंदर आती गेंद को विराट समझ नहीं सके और बोल्ड हो गए। यह 12वीं बार है जब  मोईन ने विराट को आऊट किया है।

मोईन अली के खिलाफ वैसे भी विराट का बस नहीं चलता। अगर टेस्ट क्रिकेट की बात की जाए तो मोईन ने विराट को 393 गेंदें फेंककर 196 रन देते हुए 6 बार आऊट किया है। वनडे फार्मेट में उन्होंने 115 गेंदों में 89 रन देकर तीन बार विराट की विकेट ली है। टी-20 इंटरनेशनल फॉर्मेट की बात करें तो मोईन की 10 गेंदों पर भले ही विराट ने दो छक्कों की मदद से 21 रन बनाए लेकिन इस दौरान उन्होंने एक बार विकेट भी गंवाई है। आईपीएल में मोईन विराट को दूसरी बार आऊट करने में सफल रहे हैं। 

विराट कोहली के इस सीजन में प्रदर्शन की बात की जाए तो वह अभी तक एक अर्धशतक लगाने में ही सफल रहे हैं। देखें आंकड़े- बनाम पंजाब (41*),बनाम कोलकाता (12), बनाम राजस्थान (5), बनाम मुंबई (48), बनाम चेन्नई (1), दिल्ली (12), लखनऊ (0), हैदराबाद (0), बनाम राजस्थान (9), गुजरात टाइटंस (58), चेन्नई (30)