Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार को होने वाला तीसरा वनडे नहीं खेल पाएंगे। दरअसल, स्टार्क की पत्नी एलिसा हेली भी ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम में खेलती हैं। क्योंकि महिला टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया टीम ने फाइनल में भारत के खिलाफ भिडऩा है इसलिए अपनी पत्नी का हौसला बढ़ाने के लिए स्टार्क उक्त मैच को छोड़ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज में 2-0 से पीछे है। ऐसे में स्टार्क ने तीसरा वनडे खेलने की बजाय पत्नी एलिसा के महत्वपूर्ण मैच को तरजीह दी है। स्टार्क ने इस मामले में कहा है कि उनके पास लाइफ में एक बड़ी ऑपुरच्युनिटी आई है जब वह एलिसा को अपने घर पर विश्व कप फाइनल खेलते देख पाएंगे। 

वहीं, स्टार्क के तीसरा वनडे छोडऩे से ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर हैरान नहीं हैं। उनका कहना है कि स्टार्क के ऐसा करने से जोश हेजलवुड को मौका मिल सकता है जोकि काफी समय से क्रिकेट नहीं खेले हैं। लैंगर ने कहा हम सोच ही रहे थे कि स्टार्क से तीन फॉर्मेट में लगातार क्रिकेट खिलवाई जा रही है। उन्हें आराम का मौका देना चाहिए। उनके जाने के बाद हेजलवुड ही नहीं, झाय रिचर्डसन और केन रिचर्डसन के लिए भी रास्ते खुलेंगे।

.
.
.
.
.