Sports

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन को डेविड वार्नर के साथ हालिया विवाद के बाद भारी कीमत चुकानी पड़ी है। अपने कॉलम में वार्नर पर कई टिप्पणी लिखने के बाद जॉनसन इंटरनेट पर छा गए थे। जॉनसन टेस्ट क्रिकेट में वॉर्नर को अच्छी विदाई देने के खिलाफ थे। उन्होंने लिखा था- एक संघर्षरत टेस्ट ओपनर को अपनी सेवानिवृत्ति की तारीख खुद ही क्यों घोषित करनी पड़ती है। और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े घोटालों में से एक के केंद्र में रहने वाले खिलाड़ी को हीरो की तरह विदाई क्यों दी जानी चाहिए?”

इस कॉलम के बाद, जॉनसन की भारी आलोचना हुई और नवीनतम घटनाओं में उन्हें दिसंबर में आगामी ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट श्रृंखला के लिए कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया है।


जॉनसन को श्रृंखला के लिए ट्रिपल एम की कमेंट्री टीम का हिस्सा बनने की उम्मीद थी। हालांकि, जब कंपनी ने कमेंटेटरों की अंतिम सूची जारी की, जिसमें मर्व ह्यूजेस, वसीम अकरम और मार्क टेलर जैसे क्रिकेट दिग्गज शामिल थे, तो उनका नाम गायब था। इससे जॉनसन के शामिल न होने को लेकर अटकलें और उत्सुकता बढ़ गई। विवाद के बीच जॉनसन ने स्पष्ट किया कि यह वार्नर के लिए एक व्यक्तिगत संदेश था।