Sports

बार्सिलोना : स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी के दो गोल की मदद से बार्सिलोना ने फाइनल में एथलेटिक बिलबाओ को 4-0 से हराकर कोपा डेल रे टूर्नामेंट का खिताब हासिल किया। मेस्सी ने जीत के बाद मंच पर चढ़कर ट्राफी अपने सिर से ऊपर उठाई और फिर नीचे खड़े साथी खिलाडिय़ों को सौंप दी। 

स्पेन के किंग फेलिपे छह से ट्राफी हासिल करने के बाद मेस्सी ने हालांकि अपने भविष्य के बारे में कुछ बात नहीं की। कोरोना वायरस के कारण लगी पाबंदियों के कारण दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं थी जहां स्पेनिश प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज के साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Lionel Messi, Barcelona vs Bilbao, Copa del Rey Trophy, Football news in hindi, sports news,  स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी, कोपा डेल रे टूर्नामेंट

मेस्सी ने कहा- यह ट्राफी मेरे लिए काफी विशेष है। उन्होंने कहा- यह काफी बुरा है कि हम इसका जश्न अपने परिवार और दर्शकों के साथ नहीं मना सकते। लेकिन हमें इस स्थिति को स्वीकार करना होगा। बार्सिलोना की यह रिकार्ड 31वीं ट्राफी है जो मेस्सी और बार्सिलोना के बीच महत्वपूर्ण समय पर मिली है। इस कप से बार्सिलोना के खिताब के सूखे का भी अंत हुआ जिसने 2019 स्पेनिश लीग में अंतिम ट्राफी जीती थी।

बार्सिलोना के लिए सभी गोल 60वें से 72वें मिनट के अंदर हुए। मेस्सी ने 68वें और 72वें मिनट में दो गोल किए जबकि एंटोइन ग्रिजमान ने 60वें और फ्रैंकी डि जोन ने 63वें मिनट में अन्य गोल दागे।

.
.
.
.
.