Sports

मैड्रिड : लियोनल मेस्सी ने रविवार को पूरी टीम के लिये अनिवार्य कोरोना वायरस जांच के लिये नहीं पहुंचकर बार्सिलोना के साथ अपना रिश्ता खत्म करने का एक और संकेत दिया। बार्सिलोना ने कहा कि मेस्सी एकमात्र खिलाड़ी हैं जिनका क्लब के ट्रेनिंग सेंटर में परीक्षण नहीं हुआ। आगामी सत्र के शुरू होने से पहले टीम सोमवार से ट्रेनिंग बहाल करने को तैयार है।

क्लब ने मेस्सी को जल्दी छोड़ने के लिये बातचीत नहीं करने के अपने पक्ष को फिर दोहराया और कहा कि अगर क्लब अगले सत्र से आगे उनका अनुबंध बढ़ाना चाहता है ताो अध्यक्ष जोसेप बार्टोम्यू ही खिलाड़ी के साथ बातचीत करेंगे।' मेस्सी ने पिछले हफ्ते क्लब छोड़ने की इच्छा व्यक्त की थी लेकिन बार्सिलोना उन्हें जून 2021 में खत्म होने वाले अनुबंध के समय तक टीम में रखना चाहता है।

क्लब ने यह भी कहा कि वह किसी अन्य टीम से संभावित ट्रांसफर की बातचीत भी नहीं कर रहा है। मेस्सी ने मंगलवार को क्लब को बुरोफैक्स (टेलीग्राम की तरह प्रमाणित दस्तावेज) भेजकर क्लब छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की। उन्होंने अनुबंध की उपधारा का हवाला दिया जो उन्हें फ्री में सत्र के अंत तक क्लब को छोड़ने की अनुमति देता है लेकिन क्लब का दावा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है। 

.
.
.
.
.